Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये 10 सेलिब्रिटीज आपस में दिखते हैं एक दूसरे के हुबहू हमशक्ल,आप भी हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे संयोग देखने को मिलते हैं और यह संयोग कभी-कभी इतने चौकानेवाले होते हैं कि इन पर विश्वास करना आसान नहीं होता.

अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कुछ फोटोस शेयर हो रही है. जिसमें लोग उन सेलिब्रिटीज के फोटोस को दूसरी सेलिब्रिटीज की फोटो से कंपेयर कर रहे हैं.

दोनों सेलिब्रिटीज को हमशक्ल बता कर दोनों के बीच रिश्ता ढूंढने की कोशिश की जा रही है. आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी सेलिब्रिटीज की हूबहू कॉपी वाले सेलिब्रिटीज का जिक्र करेंगे, जो कि इंटरनेट पर इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहे हैं:

श्री देवी और दिव्य भारती

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी अदाकारी से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है.

अगर आप भी इन दोनों फोटो को देखेंगे तो आप पाएंगे कि इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तस्वीरें आपस में काफी ज्यादा मिलती-जुलती हैं, लेकिन खेत की बात यह है कि आज इन दोनों अभिनेत्रियों में कोई भी हमारे बीच नहीं है।

स्नेहा उल्लाह और ऐश्वर्या राय

जब सलमान खान द्वारा स्नेहा उल्लाह को लकी मूवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच किया गया था, तो हर कोई उनकी तस्वीर देखकर पूरी तरह चौक गया था.

हर किसी को यही लग रहा था यह ऐश्वर्या राय की या तो कजिन है या फिर उनकी सगी बहन है लेकिन असल में इन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है और दोनों की फोटो आपस में काफी मेल खाती है.

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय

इस लिस्ट की सबसे बहुत चर्चित जोड़ी सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की है, काफी समय से शत्रुघ्न सिन्हा पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा से जुड़े हुए कोई कुछ राज लोगों से छिपाए हुए हैं.

क्योंकि उनकी बेटी की फोटोस रीना राय से बहुत ही हद तक मिलती है आप भी इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

मधुबाला और जैसमीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पिछले दशक की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाने वाली मधुबाला ने लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

वही उनके जैसे दिखने वाली जैसमीन ने वीराना फिल्म से लोगों के दिल के बीच खूब जगह बनाई थी,

लेकिन जब अंडरवर्ल्ड के एक डॉन में उन पर अपना हाथ डालना चाहा तो वह डर के मारे यह देश छोड़कर चली गई और आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

फरहीन और माधुरी दीक्षित

पिछले दशक में माधुरी दीक्षित जैसी दिखने वाली एक अभिनेत्री फरहीन भी काफी ज्यादा लोगों के बीच मशहूर हुआ करती थी.

इन्होंने अक्षय कुमार के साथ 1–2 फिल्में करके खूब लोकप्रियता बटोरी थी, लेकिन इन्होंने जल्दी सीक्रेट मैरिज करके बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को दूर कर लिया था और आज एक स्किन केयर प्रोजेक्ट का बिजनेस खुद ही संभाल रही हैं.

Exit mobile version