Site icon Bollywood Masala

1997 में आई फ़िल्म ‘विरासत’ की शहरी मेम का बदल गया है लुक, लोग बोले ये तो 16 की लगती है

साल 1997 में एक फिल्म विरासत रिलीज हुई थी। ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म में शामिल थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, तब्बू और पूजा बत्रा मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आये थे।

पूजा बत्रा शहर की गोरी के किरदार में दिखाई दी थी। फिल्म में अपनी स्टाइलिश अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली पूजा बत्रा 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर आई फिल्म स्क्वॉड में नजर आयी थी।

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पूजा लगातार अपने वीडियोज और फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती है।

हाल ही में पूजा ने इंस्टग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये वही विरासत वाली गोरी है। दरअसल, इतने साल के बाद भी वे पहले की तरह ही यंग और स्टाइलिश नजर आ रही है।

उन्होंने अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने उन्हें येलो कलर के बीच वियर लुक में देख सकते है।

तस्वीरों में पूजा के खुले बाल और आंखों पर काला चश्मा उनके लुक को और चार-चाँद लगा रहा है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

पूजा की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने 1995 में आई फिल्म विश्वविधाता से अपना डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने विरासत, भाई, हसीना मान जाएगी , जोड़ी नंबर 1, नायक जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2017 में आई फिल्म मिरर गेम में नजर आयी थी।

पूजा ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है। पूजा बत्रा ने 2002 में सोनू एस. अहलूवालिया से शादी की थी।

हालांकि 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद पूजा ने 2019 में नवाब शाह से शादी की।

पूजा अक्सर अपने पति के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है। नवाब शाह भी एक अभिनेता है।

Exit mobile version